Sunday, February 16, 2014

IBPS Clerk-3 2014 Questions asked to Manish Kumar, from Varanasi

Here is the interview experience of Manish Kumar in his own words.

my interview experience at .BOB varanasi
date:-14-02-14
my panel-3
score -119
9:30AM me hi mera no. aa gya...

bell ring hua..........thodi si lambi gehari saans chor k maine door khola....or samne ek sardar je the..
maine permission li andar aane ka.....
sabko wish kiya... 4 member the 3M , 1F ,, lady member kaaaf young thi ..maine unhe dekh k smile kiya and morning wish kiya ....
mujhe baithne k liye kaha gya...

M1;- apne baare me short me bataiye ..jisme apka naam , kaha se aaye hai.. apne father k baare me, last acedmic qulafication details..strength or weakness ko , or apne IBPS score ko mention kre...

me:- unhone jaise jaise kaha maine intro diya
M1:- kitne bhai behan hai ap or ...father kis school me teacher
M2:- Haldighati ki war kab hui
me:- maine thoda smile krte hue bola sir ..ye mera subject nai rha graduation or pg me...mujhe pata nai iske baare me sorry
Fem M:- ne smile krte hue kaha ...kuch to jante honge,,iske baare me ... 6,7 std me padha hoga
me. :- maine unhe kaha ki mujjhe yaad nai aa rha clear.
M1:- Inflation ki kya wajah hai
me:-maine bataya
M2- bank me gye ho...account hai dd kya hota hai..
me:- answered
M3:- bahut der se mujhe dekh rhe the ab unhone chuppi tora or pucha kya Bank Deposit Negotiable Intrument hai ?
me: answered
M3:- negotiable Intrument Act
me- did not answer this question .
FM:- ne ab mere saath rapid fire round khelne ka mood bana liya..or back to back question puche
Q1- SBI establishment
Q2- differences btwn NEFT and RTGS
Q3-about IFSC
Q4- ek IFSC code do Branch me ho sakte hai
Q5:- what is swift

I answerd all question in rapid fire ..
fir sab ne kaha ..ki thanku manish wish u all d best ...
maine bhi sab ko wish kr k bahar aa gya
kul milakar ...bahut serious interview hua...koi polite nai dikhe..


Thank you very much Manish Kumar for sharing your valuable experience which would be helpful to our readers. We wish him Good luck for his interview. Hope he get huge success in the interview and in future also.

No comments:

Post a Comment