Tuesday, January 7, 2014

IBPS PO/MT-3 2013-14 Interview experience of Kumar Navneet Tripathi, B.Tech Engineer: from Lucknow

Here is the interview experience of Kumar Navneet Tripathi in his own words. 

it was nice friends!!
Name- navneet
Place- BOB Lucknow
Date- 7 jan
Panel- iv 7th floor
Time - 1 pm
bhai kisi ne kaha tha ki suit me jana achche lagoge to maine baat maani or tie wie lagakar hero bankar thik 1 baje pahunch gaya center par.. waha bht se log pehle hi baithe the to main bhi unhi me shamil ho gaya or hansi majak me lag gaya..kuch logo ka already document verification chal raha tha....
1st phase:-document verification
certificates needed- high school and intermediate mark sheets and certificates, graduation mark sheets and degree,exp certificate if any, id jo exam me thi all in original and in photo copy.
1.40 pm per verification k liye call kiya gaya. mere saare docu. sahi se the to jyada time nahi laga..mushkil se 5 mins..
fir wait for interview call
lagbahg 1 hr bad mera naam bulaya gaya. fir interview room k bahar 5 min wait q ki kisi or ka chal raha tha.fir wo bahar aya and maine use se pucha ki kaise hain panel wale?? usne kaha thik hain. fir mera number tha..
2nd phase:-
my entry
me-may i come in sirs!
m1-yes come in chair k pas jakar khada ho gaya..
m1-looking good navneet
me-thank you sir!
m1- so navneet papa kya karte hain?
me- answer
m1-ghar me or kon kon hai??
me-answer

m1-high school me kitne marks the??
me-ans
m1-inter me?
me-ans
m1- b.tech q kiya tha??
me-computers me and computers me interest hone ki wajah se sir m1- 3 saal kya kiya?
me- answer
m1-hcl q chori?
me-contract over
m1- gslv k baare me suna hai?
me-2 din pehle news dekhi thi to sab sahi se pata tha bata diya
m1-usme kon si technology use ki gayi hai
me- rata pada tha bata diya or detail me
m2- ane thodi der pehle recession ki baat ki..kya hota hai
me- ans
m2- priority sector kya hai?
me- ans
m2- india k padosi desh kon2 se hain?
ans- pak,srilanka,bangladesh,nepal etc
m2- hindu desh kon sa hai
ans- nepal
m3- jo kahi bahar gaye the sir baad me aaye or pucha ki obamacare kya hai?
me- mujhe laga obama k baare me puch rahe hai..obama k baare me sab batane k baad..bole no no no..what is obama care??
me - dont know sir!
m1- marks kitne hain written me?
me- sir 75
m4- lag raha tha wo sir so rahe hain.. no response during interview m1- ok navneet thank you!!
me- thank you sirs,have a good day!
me--- fir kya nikal kar bahar aya to. man me sukun tha ki interview avg gaya..and god ko thank kaha ki maine jo savere puja k time bola tha ki bhagwan mujhe waha dar na lage to nahi laga....or ab soch raha hu ki pata nahi kya hoga...hoga ya nahi hoga!! kitne marks milenge...etc etc...
note: waha jakar darne ki koi zarurat nahi hai..jo interview le rahe hain wo insaan hain kaatenge nahi!!!
ha ha ha all the best guys!!!


Thank you very much Kumar Navneet Tripathi for sharing your valuable experience which would be helpful to our readers. We wish him Good luck for his interview. Hope he get huge success in the interview and in future also.


No comments:

Post a Comment